बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के ‘सम्राट’ पर सीएम नीतीश का सनसनीखेज आरोप... तेजस्वी के सामने ही बताया लालू यादव ने कैसे किया था घालमेल

 भाजपा के ‘सम्राट’ पर सीएम नीतीश का सनसनीखेज आरोप... तेजस्वी के सामने ही बताया लालू यादव ने कैसे किया था घालमेल

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुचे नीतीश से जब सम्राट चौधरी के हालिया बयानों को लेकर सवाल किया गया तो नीतीश ने जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी के पिता यानी शकुनी चौधरी को भी मैंने ही इज्जत दिया था. 

सीएम नीतीश ने इस दौरान सम्राट चौधरी को लेकर कहा कि उन्हें कम उम्र में ही विधायक और मंत्री बनाया गया था. नीतीश ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनके पिता यानी लालू यादव ने ही सम्राट को कम उम्र में एमएलए और मंत्री बना दिया था. हालांकि सम्राट तो लालू यादव के भी साथ नहीं रहे. वे वहां से हमारे साथ आए और अब भाजपा में हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई पार्टी नहीं बची है जहाँ सम्राट चौधरी नहीं गए हैं. ऐसे लोगों पर वे ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे. 

जातीय गणना में यादवों और मुसलमानों की संख्या ज्यादा बताने को लेकर भाजपा के आरोपों पर नीतीश ने कहा कि ये लोग कुछ भी अंड-बंड बोलते रहता है. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के क्षेत्रीय दलों को समाप्त करने वाले बयान पर सीएम नीतीश ने गहरी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए भाजपा सिर्फ पैसे का दुरूपयोग कर रही है. इसीलिए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में विपक्ष एकजुट है. जनता भी इनके खिलाफ है. चुनाव में यह स्पष्ट हो जाएगा. 

Suggested News