बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के खास मंत्री ने बीजेपी पर किया जोरदार हमला, कहा- धीरे-धीरे सब छोड़ देंगे भाजपा का साथ, फूल बरसाने से नहीं होगा कुछ...

सीएम नीतीश के खास मंत्री ने बीजेपी पर किया जोरदार हमला, कहा- धीरे-धीरे सब छोड़ देंगे भाजपा का साथ, फूल बरसाने से नहीं होगा कुछ...

PATNA: एनडीए गठबंधन से AIADMK ने बीते दिन खुद को बाहर कर लिया है। साथ ही आगामी लोकसभा में अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान कर दी है। जिसके  बाद से ही देश की राजनीति में बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। विपक्ष इस मामले में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रही है। वहीं राज्य में राजद और जदयू लगातार बीजेपी पर हमलावार है। बीती रात पटना से दिल्ली जाने के क्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा था कि, भाजपा कमजोर हो रही है, और एनडीए का अब देश में कोई मतलब नहीं रह गया है। इसी कड़ी में मंगलवार को जदयू नेता और संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने भी एनडीए पर जमकर निशाना साधा है।     

विजय चौधरी ने कहा कि जितनी भी सही सोच समझ वाली पार्टियां होंगी ना वह सब लोग धीरे धीरे भाजपा का साथ छोड़ देंगी और एनडीए से बाहर चली जाएगी। जो भी संवेदनशील पार्टी और नेता है जो देश की स्थिति देखता है यहां की हालात देखता है। वह समझता है कि भाजपा सिर्फ नारेबाजी और हवा बाजी करने वाली पार्टी है। जिससे देश की जनता का कोई लाभ नहीं मिल रहा है।

जदयू नेता विजय चौधरी ने कहा कि जितना काम हम लोग बिहार में कर रहे हैं। उनका सीधा लाभ बिहार की जनता को पहुंच रहा है। वैसा काम केंद्र सरकार नहीं कर रहीं है। वहीं इंडिया गठबंधन के कुणबे बढ़ाए जाने पर विजय चौधरी ने कहा कि अभी ही जितनी पार्टियां इंडिया गठबंधन में है। वह भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए सक्षम है और अगर अधिक पार्टियां हमसे जुड़ती है तो उनका स्वागत है।

साथ ही मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से तीन केंद्रीय मंत्री व 7 सांसदों को विधानसभा का टिकट दिए जाने पर विजय चौधरी ने कहा कि अभी तो केंद्रीय मंत्री, राज्यमंत्री, नेता सासंद का बात कर रहे हैं ना देखिएगा वहां प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। क्विंटन का क्विंटल अपना ही फूल अपने ही ऊपर बरसवाएंगे। लेकिन अंत में नतीजा यही होगा की इनको सत्ता से बाहर जाना होगा।

Suggested News