बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीविका दीदियों के लिए ही है 'नीतीश' की यात्रा...कैमूर में मुख्यमंत्री ने किया खुलासा

जीविका दीदियों के लिए ही है 'नीतीश' की यात्रा...कैमूर में मुख्यमंत्री ने किया खुलासा

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कैमूर में जीविका दीदियों को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने बड़ा ऐलान किया. जीविका दीदियों से कहा कि इस बार का मेरी यात्रा आपलोगों की आमदनी बढ़ाने को लेकर है. मैं आज यह बात बता देता हूं. सीएम नीतीश ने कहा कि आज आपलोगों की स्थिति को देखकर हमें काफी अच्छा लग रहा. 

कैमूर में समाधान यात्रा

कैमूर के लिच्छवी भवन में आयोजित जीविका दीदियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग सचेत रहिए. समाज में बहुत लोग झंझट खड़ा करना चाहता है. आप लोग समाज में झंझट मत पैदा होने दीजिए, प्रेम और भाईचारे का माहौल रखिए. आजकल बहुत लोग लगाने के चक्कर में रहेगा. यह बहुत ही गंदा चीज है. पहले कितना झगड़ा फसाद होते रहता था, हम लोग इतना काम किए तब जाकर फसाद इतना कम हुआ . पहले हिंदू मुस्लिम का झगड़ा बहुत होता था. आज भी कुछ लोग तो कोशिश करेगा. इसलिए आप सब लोग सचेत रहिए, प्रेम और भाईचारे का भाव रखिए.

तरक्की व आमदनी बढ़ाने के लिए ही है यात्रा -नीतीश  

मुख्यमंत्री ने जीविका दीदियों को आश्वस्त किया कि हम आप लोगों को सरकार की तरफ से और मदद करवाएंगे. काम के अवसर बढ़ेंगे. आपलोगों की आमदनी बढ़ेगी. सीएम नीतीश ने कहा कि आ लोगों का चेहरा देख कर हमको बहुत खुशी होती है. पहले महिलाओं की स्थिति कितना खराब थी, अब तो देख रहे हैं कि बहुत अच्छा है. इसलिए हम लोगों को बहुत बढ़िया लगता है. मैं फिर से कहता हूं कि आप लोगों की और तरक्की के लिए, आमदनी बढ़ाने के लिए ही हमारी यात्रा है. हम लोग और आमदनी बढ़ायेंगे.

Suggested News