बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोचहां में भाजपा को मिली हार पर सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात, जानिए क्यों कहा बिहार ‘अलर्ट’ है

बोचहां में भाजपा को मिली हार पर सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात, जानिए क्यों कहा बिहार ‘अलर्ट’ है

पटना. बोचाहा विधानसभा उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार को मिली हार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है. वह जिसे वोट दें. मैं प्रतिक्रिया नहीं देता. बोचहां में भाजपा ने बेबी कुमारी को उम्मीदवार बनाया था जिन्हें राजद के अमर पासवान से करारी हार का सामना करना पड़ा है. भाजपा प्रत्याशी की हार के बाद जहां भाजपा नेताओं की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि वे हार की समीक्षा करेंगे और कहां कमी रही उसे देखेंगे. वहीं नीतीश कुमार ने इस पर कुछ भी खास कहने से इनकार कर दिया. 

सीएम नीतीश रविवार को जदयू कार्यायल में पूर्व सांसद स्वर्गीय नवल किशोर राय को श्रद्धांजलि देने पहुचे. उनके पार्थिव शरीर शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद उन्होंने बोचहां चुनाव परिणाम पर साफ तौर पर कहा कि जनता ही मालिक है. चुनावी हार के कौन से कारक जिम्मेदार रहे इस पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा. वहीं दिवंगत नवल किशोर राय के निधन के बाद उन्होंने कहा कि राय से मेरा पुराना संबंध था. मुझे इस घटना से काफी दुख हुआ है. जननायक कर्पूरी ठाकुर के समय से उनसे मेरा संबंध था. जनता के लिए उनहोंने बहुत अच्छा काम किया है. उनके निधन से मुझे बेहद दुख है.

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में जाने पर मुख्यमंत्री ने हमको क्या पता वे कहां जाएंगे? दरअसल पिछले दिनों नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर की दिल्ली में मुलाकात हुई थी. उसके बाद नीतीश ने उस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट कहा था. हालांकि राजनीतिक गलियों में कई प्रकार की बातें होने लगी. इस बीच अब पीके ने कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी से मुलाकात की है जिसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. हालांकि नीतीश ने कहा कि वे इस पर कुछ नहीं कहेंगे. 

वहीं राज्य में देश के कुछ हिस्सों में कोरोना के नए मामले आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बढ़ते कोरोना पर कहा कि बिहार सरकार बड़े पैमाने पर कोरोना जांच कराने का काम कर रही है. देश में जितनी जांच हो रही है उससे ज्यादा जांच बिहार में हो रही है. बिहार सरकार इस विषय पर काफी गंभीर है.  उन्होंने कहा कि हम लोग इसे लेकर अलर्ट हैं. 



Suggested News