बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश अचानक 'संजय झा' को खोजने लगेः पूछा- मंत्री जी कहां चले गए..आयं-आयं...कहां पीछे हैं ? ऊपर रहअ..आवअ...

CM नीतीश अचानक 'संजय झा' को खोजने लगेः पूछा- मंत्री जी कहां चले गए..आयं-आयं...कहां पीछे हैं ? ऊपर रहअ..आवअ...

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के क्रम में आज अररिया में हैं. इस दौरान वे इलाके का भ्रमण किया, जीविका दीदियों से संवाद किया. इसके बाद अधिकारियों के साथ बैठक की. मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हम घूम रहे हैं तो बहुत सारी जानकारी मिल रही है. आज हमें जानकारी मिली है कि बिजली बिल में गड़बड़ी हो रही है. कई जगह शिकायत मिली तो हमने तुरंत मुख्य सचिव से लेकर अन्य अधिकारियों से कहा है कि इस मसले को देखिए.

बिजली बिल के डंक से करार रहे उपभोक्ता 

मुख्यमंत्री ने कहा कि किन्ही को कोई दिक्कत हो रही है तो हम उसे भी जान रहे हैं. जानेंगे तभी तो कुछ करेंगे. आज भी कई जगह लोगों ने बताया कि बिजली बिल ज्यादा दे रहा है. हमने चीफ सेक्रेट्सेरी से लेकर सभी को कह दिया है. साथ ही डीएम को भी कहा है. सबको हमने कहा है कि इसको पूरे तौर पर देखिए. कौन इस तरह से कर रहा है, ऐसा कोई गड़बड़ कर रहा है तब तो देखना ही होगा. पूरी तरीके से जांच होगी. हम घूम रहे हैं तो इस तरह की जानकारी मिल रही है.इससे समस्या का समाधान हो जाता है.

कहां गए मंत्री जी 

कोसी त्रासदी में इस इलाके के ध्वस्त होने और फिर विकास के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि हम तो काम कर ही रहे. कोसी त्रासदी को लेकर 2009 से ही हम लोग काम कर रहे हैं. हम लोग कोशिश कर रहे हैं, अभी तो हम दावा नहीं कर सकते हैं कि हर चीज हो ही गया है.पर बहुत कुछ हो गया है . हम कहीं जा रहे हैं तो लोग कह रहे हैं कि कुछ और होना चाहिए. इसके बाद मुख्यमंत्री ने जल संसाधन मंत्री की तरफ देखा. वे थोड़े अलग खड़े थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कहां हैं मंत्री जी....कहां पीछे हैं... आइए इधर, कोसी वाला बात पर भाग रहे हैं. चलिए ऊपर आईए.इसलिए हम इनको साथ किए हुए हैं . अगर कहीं भी कुछ हो तो उसको देखें. कोई दिक्कत है तो हम आज भी हम सुन रहे थे कोई कोई समस्या है. सड़क में भी किसी तरह का प्रावधान करना हो तो क्यों नहीं करेंगे.यात्रा का उद्देश्य यही है कि समस्या का समाधान करें.

Suggested News