बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पहुंचे सीएम नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिहार में नहीं हो रहा कोई क्राइम, दिल्ली दौरे को बताया निजी राजनीतिक नहीं..

पटना पहुंचे सीएम नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिहार में नहीं हो रहा कोई क्राइम, दिल्ली दौरे को बताया निजी राजनीतिक नहीं..

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के बाद गुरुवार को पटना वापस आ चुके हैं। वहीं पटना आने के बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि वह निजी कामों को लेकर दिल्ली गए थे। और उनका काम खत्म हो गया तो वह वापस आ गए। दरअलस, भाजपा का कहना है कि सीएम दिल्ली I.N.D.I.A गठबंधन के लोगों से मिलने गए थे लेकिन उन्हें किसी ने टाइम नहीं दिया। जिससे वह वापस आ गए। 

नहीं भूल सकते अटल जी के साथ रिश्ता

बता दें कि, पटना पहुंचकर सीएम ने कहा कि, हम तो दिल्ली अपने निजी कामों को लेकर गए थे। कल डॉक्टर से बात भी हुई थी, चेकअप भी करना था। दो साल पहले जांच हुआ था। फिर करवाना था। इसी के लिए गए थे। वहीं सीएम ने कहा कि, कल अटल जी का जंयती भी था। तो वह सदैव अटल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दिए। नीतीश कुमार ने कहा कि अटल जी से पुराना संबंध रहा है मेरा। बहुत मानते थे हमको। इतना अच्छा काम करते थे,कभी वो रिश्ता हम नही भूल सकते ।


I.N.D.I.A के बनने के बाद शुरू हुआ NDA का बैठक

नीतीश कुमार ने कहा कि, अटल जी के समय में ही भाजपा का नामकरण हुआ। एनडीए नाम रखा गया। कितना अच्छा नाम हैं। 1999 में एनडीए का नामकरण हुआ। तब बहुत मिटिंग होता था। लेकिन जब हम साथ थे तो कभी मिटिंग नही हुआ। लेकिन अब जब I.N.D.I.A की बैठक हो रही है तो एनडीए का मीटिंग होने लगा है। इसी महीने 31, 1 को हमारी फिर मिटिंग होने ही वाली है। 

गठबंधन के नेताओं से मुलाकात का नहीं था प्लान

वहीं गठबंधन के नेताओं से मुलाकात ना होने को लेकर सीएम ने कहा कि, किसी से मुलाकात का कोई प्लान नहीं था। वो लोग ऐसे ही बोल रहा है,कोई मतलब ही नहीं है।हमारी बातचीत तो होते ही रहती है।इसी महीने मीटिंग होने ही वाली है। कई विरोधी दल का गठबंधन हुआ तब से ये लोग परेशान है, और कुछ भी बोल रहे हैं। दिल्ली में किसी से बातचीत का कोई प्लान नहीं था,मेरा खुद का समस्या था आंख दिखाना था।

बिहार में नहीं हो रहा अपराध

प्रशांत किशोर पर सीएम बोले की वो क्या बोलता है नही पता आप लोग जनता से पूछिए। संजय जयसवाल के बयान पर सीएम ने कहा कि, यहां कोई अपराधिक घटना नहीं हो रहा है। अपराधिक घटनाएं बहुत कम है। बिना मतलब का सब बोलते रहता है। मीडिया पर सब कब्जा कर लिया है। 2024 वाली लड़ाई देश के हित में होगा। 

Suggested News