बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश कुछ देर बाद पहुंचेंगे जदयू कार्यालय, राज्यसभा टिकट पर हो सकता है बड़ा फैसला

CM नीतीश कुछ देर बाद पहुंचेंगे जदयू कार्यालय, राज्यसभा टिकट पर हो सकता है बड़ा फैसला

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज फिर जदयू कार्यालय पहुंच रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे 10 बजे से 11 बजे तक जदयू कार्यालय पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश राज्यसभा टिकट पर बड़ा फैसला ले सकते हैं। बिहार में पांच राज्यों सीटों पर राज्यसभा का चुनाव होना है। इसको लेकर राजनीतिक दलों में मंथन जारी है।

बता दें कि राज्यसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को भी सीएम नीतीश ने मुख्यमंत्री आवास पर जेडीयू नेताओं-मंत्रियों की बैठक की थी। बैठक के बाद मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर बैठक बुलाई गई थी। उनसे पूछा गया कि क्या आरसीपी सिंह फिर से राज्यसभा जायेंगे? इस पर सीएम नीतीश के खास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि इसके लिए मुख्य़मंत्री नीतीश कुमार को अधिकृत किया गया है।

बता दें कि बिहार में पांच सीटों पर राज्यसभा चुनाव की वोटिंग 10 जून को होगी। 31 मई तक उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल कर पाएंगे। 1 जून को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 3 जून तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे। 10 जून को सुबह 9 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी। इसी दिन शाम 5 बजे से मतों की गिनती होगी और पूरी प्रक्रिया 13 जून को खत्म कर ली जाएगी। ऐसे में उम्मीदवारों के नामांकन के लिए 9 दिनों ही बचे हैं।


Suggested News