बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर की जनता को साधने पहुंचेंगे सीएम नीतीश, अजय मंडल के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

भागलपुर की जनता को साधने पहुंचेंगे सीएम नीतीश, अजय मंडल के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

BHAGALPUR: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार प्रसार तेज है। दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को है। दूसरे चरण में भागलपुर, कटिहार, बांका, किशनगंज, पूर्णिया में मतदान होगा। दूसरे चरण के मतदान को लेकर सभी राजनीतिक दल जोरो शोरो से प्रचार प्रसार कर रही है। इसी कड़ी में आज सीएम नीतीश भागलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम भागलपुर में जदयू कोटे से एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में जनसभा करेंगे। माना जा रहा है कि साढ़े 12 बजे सीएम सभा को संबोधित कर सकते हैं। भागलपुर में महाठबंधन के अजित शर्मा उम्मीदवार हैं। 

वहीं सीएम की भागलपुर में यह दूसरी जनसभा होगी। भागलपुर के गोराडीह के मुक्तापुर में उच्च विद्यालय में सीएम की जनसभा होगी। प्रचंड गर्मी को देखते हुए आम जनों को कोई दिक्कत ना हो इसकी सभी व्यवस्था की गई है। बता दें कि, चुनावी दौर में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता अलग अलग इलाकों में जाकर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सभी नेता अपने पार्टी के प्रत्याशी को जीताने में लगे हुए हैं। एनडीए और महागठबंधन के नेता अलग अलग क्षेत्रों में हर दिन जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं कल यानी 23 अप्रैल को मुख्यमंत्री एनडीए के प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के समर्थन में भागलपुर शहर में रोड शो करेंगे। वहीं 23 अप्रैल को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी भागलपुर दौरे पर रहेंगे। और भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की भी चुनावी सभा है। राजनाथ सिंह की कहलगांव और मनोज तिवारी की पीरपैंती में सभा है।  

सीएम नीतीश बीते दिन गृह मंत्री अमित शाह के साथ कटिहार में जनसभा को संबोधित किए थे। वहीं आज भागलपुर में उनकी सभा है। सीएम नीतीश इन दिनों लालू परिवार पर हमलावर है। वह लालू परिवार पर अपने परिवार को आगे बढ़ाने का आरोप लगाकर लगातार हमले बोल रहे हैं। वहीं राजद की ओर से सीएम नीतीश के वारों का कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि सीएम नीतीश उनसे बड़े हैं, उनके पापा(राजद सुप्रीमो लालू यादव) के मित्र हैं, उनके लिए पिता तुल्य हैं, इसलिए वह सीएम के हर बयान को आशीर्वाद के रुप में ले रहे हैं। 

मालूम हो कि, एनडीए ने बिहार के 40 की 40 सीटों पर चुनाव जीतने का दावा किया है। वहीं पहले चरण में नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया में मतदान खत्म हो गया है। इन लोकसभा सीटों बीजेपी के कई दिग्गज नेता चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं। पीएम मोदी ने 4 अप्रैल को जमुई से चुनावी प्रचार का शुरूआत किए थे। वहीं नवादा, गया और पूर्णिया में पीएम सभा को संंबोधित कर चुके हैं सुत्रों की मानें तो 26 अप्रैल को एक बार फिर पीएम बिहार आएंगे। यह पीएम का एक महीने में चौथा बिहार दौरा होगा। वहीं पीएम के साथ गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।   

Suggested News