सीएम-पीएम पर बरसे पप्पू यादव, कहा-एक ने शिक्षा के नामपर निजी संस्था को किया मालामाल, दूसरे युवाओं को पकौड़ा तलने की देते है सलाह

सीएम-पीएम पर बरसे पप्पू यादव, कहा-एक ने शिक्षा के नामपर निजी संस्था को किया मालामाल, दूसरे युवाओं को पकौड़ा तलने की देते है सलाह

Patna : जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने बच्चों की पढ़ाई के नाम पर सिर्फ निजी संस्थाओं को मालामाल करने के काम किया है। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बच्चों की पढ़ाई के नाम पर निजी संस्थाओं को 100 करोड़ दिए, पिछले 15 सालों में बिहार के बच्चों को गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा नहीं दे सके। आलम यह है कि आज बिहार का युवा बेरोजगार है। बिहार में उद्योग चौपट हो चुकी है।पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के लिए कुछ काम नहीं किया है। सिर्फ चुनाव के समय उद्घाटन कर रहे हैं। 

वहीं पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदीजी आप 70 साल के हो गए है। अब जुमलेबाजी न करे। कभी आप युवाओं से पकोड़े तलवाते हैं, तो कभी चांद पर रोजगार देने की बात करते हैं. मोदी जी बिहार को जीएसटी का पैसा क्यों मिला है.

पप्पू यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हर बेरोजगार को हर महीने 6 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता मिलेगा। वहीं हम पंचायत स्तर पर उद्योग लगाएंगे। स्थानीय उद्योग को बढ़ावा देंगे और अगले 3 साल में 40 लाख लोगों को रोजगार देंगे। पलायन रोकने के लिए गांव आधारित रोजगार देंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार को शिक्षा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाएंगे। बेटियों को एमए तक पढ़ाई के लिए हर महीने 20 हजार और युवा को बीए तक पढ़े हुए युवा के लिए 14 हजार रुपये देने की गारंटी  देता हूं। पप्पू यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकारी ये काम नहीं कर पाएगी तो इस्तीफा दे देंगे। 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News