बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम साहब जान लें अपने गृह जिला के पुलिस की करतूत, गुमशुदगी की शिकायत पर दी जाती है गाली! सुबह डॉक्टर की हो जाती है पीट पीट हत्या, ये कैसा सुशासन?

सीएम साहब जान लें अपने गृह जिला के पुलिस की करतूत, गुमशुदगी की शिकायत पर दी जाती है गाली! सुबह डॉक्टर की हो जाती है पीट पीट हत्या, ये कैसा सुशासन?

नालंदा - मुख्यमंत्री के गृह जिले में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं उनकी पुलिस पर भी कंप्लेन दर्ज नहीं करने और गाली गलौज का आरोप लगा है.वहीं अस्थावां थाना इलाके के चुलहारी गांव में आरएमपी डॉक्टर की ईंट पत्थर से कूच कूच कर हत्या कर दी. इससे सनसनी फैल गई है।  परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं । उनका कहना है कि सूचना देने के बाद यदि पुलिस सहयोग करती तो आज उसकी हत्या  नहीं होती ।  युवक पिता साथ गांव में ही प्रैक्टिशनर के रूप में इलाज और दवा सुई देने का काम करता था । मृतक राजेश कुमार गिरि का 24 वर्षीय पुत्र समान गिरि है । 

मृतक के भाई अमन गिरि ने बताया कि बुधवार की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव मरीज को देखने गया था। करीब एक घंटा बाद मरीज देखकर लौट रहा था इसी दौरान गांव के रास्ते में बदमाश अपहरण या लूटपाट की नीयत से मारपीट करने लगा ,शायद वह बदमाशों को पहचान लिया होगा । इस कारण उसकी हत्या कर शव को घर से करीब 100 मीटर दूरी पर फेंक कर फरार हो गया । 

मृतक के भाई का  आरोप है कि जब उसका भाई 11 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो 12 बजे रात में सूचना और आवेदन देने थाना पहुंचे थे । थाना में ड्यूटी पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी डांट फटकार के बाद सुबह आने को कहा । सुबह 3 बजे परिवार और रिश्तेदार के साथ जब थाना पहुंचे तो थाने में मौजूद पदाधिकारी गाली गलौज करते हुए सभी को भगा दिया । 

इसी दौरान जब परिवार वाले घर लौट रहे थे तो रास्ते में उसकी बाइक गिरा देख । आसपास खोजबीन करने  के बाद झाड़ियां में उसका शव पड़ा हुआ था । 

थानाध्यक्ष शशि कुमार ने बताया कि युवक की पीट पीट कर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल सका है । परिजन द्वारा  लगाए जा रहे आरोपों की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गई है  जो भी दोषी होंगे उन पर पदाधिकारी की दिशा निर्देश के बाद कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है । जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks