बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंबेडकरनगर को सीएम योगी ने दी 2000 करोड़ की सौगात, समाजवादी पार्टी को बताया दलित विरोधी

अंबेडकरनगर को सीएम योगी ने दी 2000 करोड़ की सौगात, समाजवादी पार्टी को बताया दलित विरोधी

AMBEDKARNAGAR : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अंबेडकरनगर के दौर में जिले वासियों को 2000 करोड रुपए से अधिक योजनाओं की सौगात भेंट की। जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कई घोषणाएं भी की। 

जिले की राजकीय एलोपैथिक  मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कोर्स की पढ़ाई की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कोर्स के शुरू होने से जिले की बेटियों को अधिक लाभ मिलेगा। प्रदेश और केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों को इन योजनाओं  का लाभ अभी तक नहीं मिल पाया है, उनके लिए सरकार फैमिली कार्ड जारी करने जा रही है, जिसके माध्यम से योजनाओं से वंचित पात्र व्यक्तियों को सभी योजनाओं का लाभ मिल सकेगा। 

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए यह चाचा भतीजे के रिश्तों में जंग लगी हुई है और इसे आमजन का कोई भला नहीं हो पाएगा। यह लोग सिर्फ अपने परिवार के बारे में ही सोचते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी, लेकिन तब  गरीबों को सरकार के योजनाओं का कोई लाभ नहीं मिल पाता था। 

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी दलित विरोधी पार्टी है जिनके जमाने में ही गेस्ट हाउस कांड हुआ था। यह लोग बाबा साहब की भी इज्जत करना नहीं जानते और उनके नाम से बने इस अंबेडकर नगर जिले को समाजवादी पार्टी ने एक बार समाप्त करने का भी प्रयास किया था। 

मुख्यमंत्री ने लोगों से अबकी बार 400 पार के नारे के साथ केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील की। इस जनसभा में अंबेडकर नगर लोकसभा के प्रत्याशी रितेश पांडे, जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव, विधान परिषद सदस्य डॉ हरिओम पाण्डेय सहित जिले भर के हजारों कि संख्या में कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

REPORT - MINNATULLAH

Suggested News