बिहार में सीओ का ड्राइवर देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं आपराधिक मामले

बिहार में सीओ का ड्राइवर देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं आपराधिक मामले

BANKA : बांका के रजौन अंचलाधिकारी के सरकारी वाहन के चालक मोहम्मद शमशेर को एक लोडेड देशी कट्टे और बीस जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। नवादा सहायक थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना पर धायहरणा महागामा पंचायत के पतसौरीपुर गांव के मोहम्मद शमशेर की गिरफ्तारी उनके घर में रखें एक देसी कट्टे और  बीस जिंदा कारतूस के साथ की गई। 


बताते चलें कि मोहम्मद शमशेर का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और रजौन थाने में आर्म्स एक्ट के तहत इन पर केस भी दर्ज है। मोहम्मद शमशेर की पत्नी अंगूरी पूर्व पंचायत समिति सदस्य रह चुकी है। उसके सामने घर में छापेमारी के दौरान एक लोडेड देसी कट्टा, बीस जिंदा कारतूस बेड के नीचे से बरामद किया गया है।गिरफ्तार अपराधी रजौन अंचलाधिकारी मो. मोइनुद्दीन केसरकारी वाहन का प्राइवेट चालक था। जो अंचल कार्यालय में रहकर सरकारी वाहन चलाता था।

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। जगदीशपुर थाना क्षेत्र में डकैती कांड में 123/90 और रजौन थाना क्षेत्र में डकैती कांड में 48/94। साथ ही आर्म्स एक्ट में 58 / 94 का आरोपी था। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने के बाद आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए सोमवार को बांका जेल भेज दिया गया है। 

सीओ मोइनुद्दीन ने बताया कि मेरे पास मोहम्मद शमशेर ड्राइवर के रूप में काम करता था। हालाँकि उन्होंने कहा की इस मामले मे कोई ज्यादा जानकारी उनके पास  नहीं है। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News