बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में कोचिंग शिक्षक ने की बेरहमी से छात्र की पिटाई, परिजन ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

औरंगाबाद में कोचिंग शिक्षक ने की बेरहमी से छात्र की पिटाई, परिजन ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

AURANGABAD : औरंगाबाद सदर प्रखंड के बेला गांव में एक निजी कोचिंग में चैप्टर की समझ नहीं आने पर स्टूडेंट को टीचर से सवाल पूछ्ना महंगा पड़ गया। टीचर ने स्टूडेंट से उल्टा सवाल दाग दिया, जिसका जवाब नहीं देने पर टीचर हैवान बन बैठा। उसने स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई कर दी।  जिससे छात्र बुरी तरह से जख्मी हो गया है। जिसका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में  कराया गया है। 

पीड़ित छात्र पुरुषोत्तम कुमार(10) विशंभर बिगहा निवासी मनोज कुमार यादव का पुत्र हैं। पिता ने बताया कि वह ऑटो चालक हैं। ऑटो चलाकर अपने बाल बच्चों की परवरिश करते हैं। शाम में उन्हे सूचना मिली कि मेरे बेटे पुरुषोत्तम को उसके कोचिंग के शिक्षक अभिनंदन सर ने काफी पिटाई की है जिससे वह बेहोश हो गया था। जानकारी मिलते ही हम दौड़ते भागते जब घर पहुंचे। वहां देखा कि मेरा बेटा बेहोश है और उसके पूरे पीठ पर पिटाई के लाल लाल गहरे निशान है। किसी तरह उसे होश में लाकर वह औरंगाबाद मुफस्सिल थाना पहुंचा। उन्होने पुलिस को टीचर  द्वारा की गई हैवानियत की जानकारी दी। 

बच्चे की हालत देखकर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने सबसे पहले बच्चे का इलाज कराने की सलाह दी। उनके सलाह पर बच्चे को औरंगाबाद सदर अस्पताल में लाकर इलाज कराया। इलाज के बाद बच्चे को घर लाया।  लेकिन पिटाई से पीठ पर उभरे गहरे जख्म के कारण उनका पुत्र दर्द से कराह रहा है। पिता ने बताया कि शिक्षक अभिनंदन बेला गांव के ही निवासी हैं। वह प्रतिदिन शाम 4 बजे से कोचिंग चलाते हैं। वही पीड़ित स्टूडेंट पुरुषोत्तम ने बताया कि सर जो पढ़ा रहे थे। वह उसे समझ में नहीं आ रहा था। इसे लेकर ही उसने सर ने उससे कुछ प्रश्न पूछ दिया, जिसका वह जवाब नहीं दे पाया। इसी गुस्से में सर ने तांबे के तार से बेरहमी से पिटाई कर दी।उसके रोने की आवाज को सुनकर ग्रामीणों ने आकर बचाया।

मामले में औरंगाबाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि टीचर द्वारा बच्चे की पिटाई किये जाने की शिकायत संबंधी आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जिम्मेवारी एसआई प्रणव कुमार को दी गई है। जांच के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News