बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट ने रची लूट की झूठी कहानी, रुपयों से भरा बैग पुलिस ने मौसेरी बहन के पास से किया बरामद

मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट ने रची लूट की झूठी कहानी, रुपयों से भरा बैग पुलिस ने मौसेरी बहन के पास से किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी में लूट की झूठी कहानी रच कर पुलिस को गुमराह करने वाला फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को संग्रामपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लूट की बैग सहित रुपया उसके मौसेरी बहन के यहाँ से बरामद किया. गिरफ्तार चैतन्य फाइनेंस कंपनी का कलेक्शन एजेंट हरसिद्धि के यादवपुर का राजकुमार बताया जा रहा है.

आरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सोमवार दोपहर चैतन्य फाइनेंस  के कलेक्शन एजेंट द्वारा सोमवार दोपहर सूचना दिया गया कि कलेक्शन कर लौटने के दौरान भवानीपुर के पास धक्का मारकर कलेक्शन का 48 हज़ार रुपया लूट लिया गया. संग्रामपुर थाना अध्यक्ष ने कलेक्शन एजेंट के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर वरीय पदाधिकारी को सूचना दिया. 

सूचना मिलते ही डीएसपी द्वारा सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में संग्रामपुर थाना अध्यक्ष धीरज कुमार सहित पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित एसआईटी टीम ने कलेक्शन एजेंट के द्वारा बताए गए दो बाइक सवार अपराधियो द्वारा घटना को अंजाम देने की वैज्ञानिक व तकनीकी तरीके से अनुसंधान किया गया. कलेक्शन एजेंट के द्वारा बताए गए मार्ग के आधा दर्जन सीसीटीवी का जांच किया गया.

जांच में लूट की घटना असत्य पाया गया. पुलिस पूछताछ में कलेक्शन एजेंट ने रुपया पचाने के लिए लूट का झूठा मामला दर्ज कराने की बात स्वीकार किया. वही उसके निशानदेही पर बैग व पैसा उसके बहन के यहाँ के बरामद कर पुलिस ने कलेक्शन एजेंट को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. छापेमारी में पीएसआई राहुल कुमार व अलका कुमारी शामिल थी.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News