कॉमेडियन कपिल शर्मा के यहाँ गूंजी किलकारी , दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी ने बेटी के बाद बेटे को दिया जन्म

कॉमेडियन कपिल शर्मा के यहाँ गूंजी किलकारी , दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी ने बेटी के बाद बेटे को दिया जन्म

डेस्क... कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए गुड न्यूज लेकर आये है. कपिल शर्मा दोबारा पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (1 फरवरी) बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर कपिल ने इसकी जानकारी दी.  कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा-नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया. भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आशीर्वाद और प्रार्थना के  लिएआई लव यू ऑल"गिन्नी और कपिल ". 

कुछ समय पहले ही कपिल ने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस को बताया था. ट्विटर पर  #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से एकफैन ने पूछा- कपिल. शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब मेंकपिल शर्मा ने कहा था, ''क्योंकि मुझेदूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी का ख्याल रखना  है.'' बता दें कि कपिल शर्मा पहले से ही  एक बेटी के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम अनायरा है.

उसके फोटोज और वीडियो को  कपिल काफी शेयर करते रहे हैं.  हाल ही में उनकी बेटी 1 साल की हुई है तो वही वर्क फ्रंट पर बात करें तो, कपिल शर्मा जल्द हीनेटफ्लिक्स पर भी नजर आने वाले हैं जिसका उन्होंने एक वीडियो के जरिये  ऐलान किया है. कपिल शर्मा शो की बात करें, तो कुछ समय पहले खबर आईथी कि कपिल शर्मा का कॉमेडीशो बंद होने जा रहा है. हालांकि चैनल की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी कुछ समय पहले कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर Behind The Jokes With Kapil नाम की सीरीज की भी शुरुआत की है. आपको बता दें कि पर्सनल लाइफ में दिसंबर 2018 में कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कपिल और उनके फैन्स के बीच काफी खुशी का माहौल है.



Find Us on Facebook

Trending News