बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में चरम पर तकरार ! मनोज झा के बाद अब चेतन आनंद के निशाने पर आए विधायक फतेह बहादुर, आनंद मोहन के बेटे ने चेताया

राजद में चरम पर तकरार ! मनोज झा के बाद अब चेतन आनंद के निशाने पर आए विधायक फतेह बहादुर, आनंद मोहन के बेटे ने चेताया

पटना. राजद विधायक फतेह बहादुर ने मां दुर्गा को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. उनकी इस टिप्पणी का जहाँ कई लोगों ने विरोध किया है वहीं अब राजद विधायक ने भी फतेह बहादुर को जमकर सुनाया है. बाहुबली आनंद मोहन के बेटे और शिवहर से राजद विधायक चेतन आनंद ने सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करने वाले फतेह बहादुर के खिलाफ सख्त टिप्पणी की. इतना ही नहीं उन्होंने धर्मनिरपेक्षता को लेकर भी राजद नेता को कड़ी नसीहत दी है. 

उन्होंने कहा कि माँ दुर्गा अंधविश्वास की पात्र नही ! मूर्ख है वो लोग जो महिषासुर को नायक मान बैठे है। अंधविश्वासी तो वह लोग हैं जो मानते हैं की अपने हीं धर्म को कोस कर उन्हे किसी और का वोट प्राप्त होगा। अपना धर्म सबको प्रिय है!  Secularism का मतलब सबको साथ लेकर चलना होता है, खुदके धर्म को नीचा दिखाना नहीं ! जय हिंद

दरअसल, रोहतास में डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर ने मां दुर्गा को काल्पनिक और देवी पूजन को फिजूल खर्ची बताया। इतना ही नहीं उन्होंने देवी दुर्गा के अस्तित्व को मनगढ़ंत और कल्पना बताया। उन्होंने खुद को महिषासुर का वंशज बताया। इसी को लेकर चेतन आनंद ने अब मोर्चा खोला है. 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब चेतन ने राजद के बड़बोले नेताओं के खिलाफ खुलकर बोला है. इसके पहले जब राजद सांसद मनोज झा ने संसद में ठाकुर का कुआं कविता पढ़ी तो इसके विरोध में चेतन आनंद ने उन्हें भी निशाने पर लिया था. तब इसे राजपूतों का अपमान बताकर चेतन आनंद ने मनोज झा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अब उन्होंने उसी तर्ज पर फतेह बहादुर सिंह को भी सुनाया है. 


Suggested News