ट्विटर पर CBSC 10वीं व 12वीं में सफल हुए विद्यार्थियों को बधाई देना राहुल गांधी को पड़ा महंगा, गलत होने पर BJP ने एसे कसा तंज

ट्विटर पर CBSC 10वीं व 12वीं में सफल हुए विद्यार्थियों को बधाई देना राहुल गांधी को पड़ा महंगा, गलत होने पर BJP ने एसे कसा तंज

पटना. बिहार बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साथ ही बीजेपी ने राहुल गांधी को बच्चों से सीखने की सलाह दी है। दरअसल, राहुल गांधी अपने ट्विटर पर सीबीएसई बोर्ड 12वीं और 10वीं रिजल्ट जारी होने पर सफल हुए विद्यार्थियों को बधाई दे रहे थे। इसमें उन्होंने 10वीं और 12वीं की जगह 12वीं और 12वीं लिख दिया था। इस ट्वीट की स्क्रीन शॉट लेते हुए बिहार भाजपा ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।


राहुल गांधी ने सीबीएसई बोर्ड से पास हुए बच्चों को बाधाई देते हुए ट्वीट किया, 'CBSE कक्षा 12वी और 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए सभी विद्यार्थियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आपके भविष्य के सभी प्रयासों में अपार सफलता की कामना करते हैं।' इस पर बिहार भाजपा ने कटाक्ष किया है।

बिहार भाजपा ने राहुल गांधी के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'राहुल गांधी जी 10th और 12th होता है, 12-12 नहीं। नहीं पता था तो किसी बच्चे से ही पूछ लेते 😉' इसके बाद राहुल गांधी के ट्रोलर के निशाने पर आ गये। लोग तरह-तरह के ट्वीट करने लगे।

हांलाकि जब राहुल गांधी के ट्विटर पर इस ट्वीट को खंगाला गया, तो यह ट्वीट कहां पर नहीं मिला है। लेकिन बीजेपी ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, वो राहुल गांधी के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया गया। फिलहाल राहुल गांधी के ट्विटर पर यह ट्वीट अभी मौजूद नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News