कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, नहीं तो चुनाव लड़ने पर लेगी बड़ा फैसला, महागठबंधन का क्या होगा?

कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, नहीं तो चुनाव लड़ने पर लेगी बड़ा फैसला, महागठबंधन का क्या होगा?

पटना. बिहार में उप चुनाव होना है. इस चुनाव को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच लड़ाई आरपार तक पहुंच गई हैं. जैसे ही आरजेडी ने 2 सीटों पर होने वाले उप चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के नाम एलान किया. तो कांग्रेस ने भी तल्ख तेवर दिखा दिए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने साफ कर दिया कि आरजेडी के पास कल तक का समय हैं, तो अपने उम्मीदवार का नाम वापस ले, नहीं तो कांग्रेस पार्टी भी दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

अजित शर्मा ने कहा है कि आज आरजेडी की तरफ से कुशेश्वरस्थान के लिए भी उम्मीदवार का एलान किया गया. जबकि ये सीट हमारी है. साल 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस पार्टी के तरफ से अशोक राम चुनाव लड़े थे और करीब 7 हजार मतों से चुनाव हारे थे. जब आरजेडी ने फैसला ले लिया है कि वो दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, तो हम भी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. आरजेडी हमको हलके में ले रही है. कांग्रेस की लड़ाई मुख्य रूप से बीजेपी से है. आरजेडी ने कैसे एलान कर दिया, ये देखकर हम आश्चर्यचकित है. तेजस्वी यादव ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया. कांग्रेस पार्टी को छोटा आंकने की कोशिश नहीं करें. अगर आरजेडी कल तक कुशेश्वर स्थान से अपने उम्मीदवार के नाम को वापस नहीं करेगी. तो हम दोनों सीट पर चुनाव लड़ेंगे.

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि जो आरजेडी ने किया, वो गठबंधन धर्म के लिए सही नहीं है. कुशेश्वरस्थान कांग्रेस की सीट है. हम यहां से 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में लड़े थे. गठबंधन धर्म यही कहता है कि यहां हम ही चुनाव लड़ें. आरजेडी से बड़ी चूक हुई है. अगर राजनीति में चूक होती है, तो उसे सुधारना चाहिए. अगर नहीं सुधारते हैं तो ये गठबंधन कैसे हुआ.


Find Us on Facebook

Trending News