बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस, तारीक अनवर ने कहा - भाजपा की धर्म और जाति की राजनीति का होगा अंत

बिहार में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस, तारीक अनवर ने कहा - भाजपा की धर्म और जाति की राजनीति का होगा अंत

KATIHAR : लोकसभा चुनाव से पहले  कटिहार में कांग्रेस अपने संगठनों की मजबूती को लेकर अभी से ही लग गई है। कांग्रेस पार्टी द्वारा कटिहार के विभिन्न प्रखंड में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर के दौरे में पार्टी के नेता सक्रिय हो गए है।  कांग्रेस पार्टी  कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर अपने समर्थकों के साथ मनिहारी कुमारीपुर पंचायत में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में कांग्रेस मनिहारी के कांग्रेस विधायक मनोहर प्रसाद सिंह ,जिला अध्यक्ष सुनील यादव  संगठन की मजबूती सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। 

कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद कांग्रेस पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कई महत्वपूर्ण विषयों पर पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श भी किया। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि भाजपा महंगाई और बेरोजगारी से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए धर्म और जाति की राजनीति करते हैं और लोगों को गुमराह करते हैं लेकिन भाजपा का यह साजिश ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं हैं।

तारिक अनवर ने कहा कि  देश के युवा से लेकर आम नागरिक जागरूक हो रहे हैं और भाजपा के गलत नीतियों को समझ रहे हैं इसलिए आने वाले चुनाव में खासकर देश के युवा भाजपा के इस गलत नीतियों का विरोध करेंगे और देश से भाजपा को विदा करेंगे। इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार यादव के अलावा  कांग्रेस पार्टी से जुड़े नेता एवं कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद थे।

Suggested News