दलबदलूओं को टिकट देकर कांग्रेस के वफादरों को किया दरकिनार, गुस्से में लाल कार्यकर्ताओं ने सोनिया-राहुल के पोस्टर फाड़े

दलबदलूओं को टिकट देकर कांग्रेस के वफादरों को किया दरकिनार, गुस्से में लाल कार्यकर्ताओं ने सोनिया-राहुल के पोस्टर फाड़े

गोपालगज... जिले की कुचायकोट विधानसभा सीट पर दलबदलूओं को टिकट मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कार्यलय में लगे राहुल और सोनिया के पोस्टर को फाड़ डाले। बता दें कि कुचायकोट सीट से लोजपा नेता काली पांडेय और गोपालगंज सीट से आसिफ गफूर को को पार्टी का टिकट देने की घोषणा की। इसके बाद गुस्साए स्थानीय कार्यकर्ताओं ने शहर के मारवाड़ी मोहल्ला स्थित पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा कर वहां लगे राहुल व सोनिया के सभी पोस्टर को फाड़ डाले। वहीं कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के पोस्टर को भी आग के हवाले कर दिया। 

कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे समेत कार्यालय में आगजनी की

कांग्रेस नेता सुभाष सिंह के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ स्थानीय प्रत्याशी के खिलाफ भी नारेबाजी की। इतना ही नहीं हंगामा और आगजनी के दौरान पार्टी कार्यालय में रखे किमती सामान भी बर्बाद कर दिया। 

पार्टी को निशुल्क कार्यालय खोलने की इजाजत दी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुभाष सिंह कुशवाहा ने बताया कि वे पार्टी के सबसे पुराने और वफादार कार्यकर्ता हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर में पार्टी को निशुल्क कार्यालय खोलने की इजाजत दी। उन्होंने आरोप लगाया कि गोपालगंज विधानसभा से सबसे योग्य उम्मीदवार होने के बावजूद उनसे टिकट देने के एवज में 15 लाख रुपए मांगे गए। जब पैसे देने से इनकार कर दिया तो अंतिम समय में उनका टिकट काट दिया गया और उनके जगह पर दलबदलूओं को टिकट दे दिया गया। 

बड़े नेताओं पर भी लगाए आरोप

सुभाष सिंह ने बताया कि सभी नियमों को ताक पर रखकर उनसे दिल्ली में 15 लाख रुपए की मांग की गई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, शक्ति सिंह गोहिल, अविनाश पांडे व अन्य कई बड़े नेता मिलकर कांग्रेस को खत्म करना चाहते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News