बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूरा किया अपना वादा, तमिलनाडु में बच्चे को मिला तोहफा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूरा किया अपना वादा, तमिलनाडु में बच्चे को मिला तोहफा

DESK: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों देश के दक्षिणी हिस्सों में चुनाव प्रचार में सक्रिय हैं. लोगों से मिलने- जुलने के दौरान उनके कई वाकये पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय रहे हैं. कुछ दिन पहले कन्याकुमारी के एक स्कूल में राहुल गांधी ने छात्रों की अपील पर पुश-अप्स लगाए, जो कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा. इसके पहले 24 फरवरी को राहुल गांधी ने मछुआरों संग समंदर में छलांग लगाई थी, जिसके बाद उनकी बॉडी और सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी.

फिलहाल राहुल गांधी अपनी दरियादिली की वजह से एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल, तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान वो एक बच्चे से मिले थे. यह बच्चा धावक था और राहुल गांधी ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो उनसे भी तेज दौड़ सकता है. जिसके जवाब में बच्चे ने कहा था कि वह उन्हें रेस में हरा सकता है. इसी जवाब से खुश होकर राहुल गांधी ने उसे जूते दिलाने का वादा किया था.

कन्याकुमारी से तिरुवनंतपुरम जाने के दौरान चाय की दुकान पर राहुल गांधी की इस बच्चे से मुलाकात हुई थी. फेलिक्स जब राहुल गांधी से मिला तो नंगे पांव था. दरअसल यह बच्चा एंटनी फेलिक्स है जो एक तेज धावक है और 100 मीटर की रेस में दौड़ता है. उसके पास जूते नहीं थे और राहुल गांधी ने उसे वादा किया था कि वह उन्हें नए जूते दिलाएंगे. अब एंटनी को नए जूते मिल गए हैं जिससे वह काफी खुश है. इस पूरी खबर को तमिलनाडु यूथ कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया गया है.


Suggested News