कांग्रेस नेता बोले- केरल के लोग पढ़े लिखे इसलिए भाजपा नहीं जीतती एक भी सीट

कांग्रेस नेता बोले- केरल के लोग पढ़े लिखे इसलिए भाजपा नहीं जीतती एक भी सीट

PATNA : लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद से विपक्षी दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया लगातार मिल रही है।विपक्षी नेता लगातार एग्जिट पोल को खारिज कर रहे हैं। कांग्रेस नेता नेता उदित राज ने सोमवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। एग्जिट पोल आने के बाद उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि केरल में बीजेपी आजतक एक भी सीट नहीं जीत पाई क्योंकि वहां शिक्षित लोग रहते हैं। उदित राज ने यह भी कहा कि टीवी सर्वे में भाजपा को जीत मिल रही है ताकि विपक्ष बिखर जाए और ईवीएम का खेल किया जाए।

बता दें कि उदित राज पहले बीजेपी में थे। जब उन्हें पार्टी ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट नहीं दिया तो वह कांग्रेस में शामिल हो गए। ट्वीट में उदित राज ने लिखा- केरल में भाजपा आज तक 1 भी सीट नहीं जीत पाई, जानते हैं क्यों? क्योंकि वहां के लोग शिक्षित हैं, अंधभक्त नहीं। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- TV सर्वे भाजपा को जिता रहे हैं ताकि विपक्ष निराश हो जाए और एक जुटता का प्रयास न करे। एक वजह और हो सकती है कि EVM का खेल किया जाए।

बता दें कि 19 मई को सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग पूरी होने के बाद एग्जिट पोल जारी किए गए, जिसमें फिर मोदी सरकार को बंपर जीत मिलने का अनुमान है।

Find Us on Facebook

Trending News