यात्रियों से दोगुना किराया लेने पर बस मालिकों पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा आदत सुधारें, डीएम को की शिकायत

यात्रियों से दोगुना किराया लेने पर बस मालिकों पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा आदत सुधारें, डीएम को की शिकायत

BETIYA : प•चम्पारण मे बस भाडा दुगुना करने को लेकर बगहा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जयेश सिंह ने चौतरवा के पास बस मालिक और बस कंडक्टर को फटकार लगाते है। उन्होंने इस संबंध में जिले के डीएम को मेल करके ऐसे बस मालिकों के लाइसेंस रद्द करने की मांग की है। 

इस संबध मे जयेश सिंह ने बताया की बिना कोई सूचना के बस मालिक एक सीट की जगह दो सीटों का पैसा वसूल रहे है जो की गलत है। एक तो कोरोना से आम जनता परेशान है वहीं बस मालिक बिना कोई सूचना के पैसेंजर से डबल पैसा वसूल रहे है।जो की कही से सही नही है । उन्होने बताया की अगर इसी तरह से बस कंडक्टर डबल भाड़ा लेते रहे तो बेतिया जिला पदाधिकारी को बस नम्बर और मालिक का नाम लिख परमिट रद्द करने के लिये अनुशंसा की जायेगी । वही इस मामले मे जिलापदाधीकारी को आवेदन दे जाच की गुहार लगाई गई है। ताकी बस मालिक पैसेंजर को तंग तबाह ना करे और उचित भाड़ा लें। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिन से लोगों से ऐसी शिकायत मिल रही थी जिसके बाद खुद मैंने इसकी जांच की। 

बसों में 50 फीसदी सीट भरने के आदेश का नाजायज फायदा उठाते हुए बस मालिकों द्वारा यात्रियों से दोगुना किराया वसूला जा रहा है। यह स्थिति लगभग हर जिले में देखा जा सकता है। लेकिन शायद ही कभी किसी जनप्रतिनिधि ने आम जनता की समस्या को लेकर बस मालिकों की मनमानी पर रोक लगाने की कोशिश की हो।

Find Us on Facebook

Trending News