बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी आज करेंगे बिहार पर कांग्रेस की दिल्ली में बैठक, सोनिया गांधी भी होंगी शामिल

राहुल गांधी आज करेंगे बिहार पर कांग्रेस की दिल्ली में बैठक,  सोनिया गांधी भी होंगी शामिल

DELHI-लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राहुल गांधी आज बिहार के कांग्रेस नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार इस बैठक में बिहार में चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा होगी. साथ ही इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना है.  लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की क्या रणनीति होगी, संगठन को कैसे और धारदार बनाया जाए, इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को दिल्ली में होगी. बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश भी होंगे.

इस बैठक में कांग्रेस की राष्ट्रीय गठबंधन समिति के अध्यक्ष मुकुव वासनिक समेत समिति के सदस्य अशोक गहलोत, भूपेश बघेल और सलमान खुर्शीद के साथ साथ समिति के सदस्य और बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में सोनिया गांधी के भी शामिल होने की संभावना है. बैठक में बिहार से शामिल होने वाले नेता में बिहार के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, विधायक दल के नेता डा. शकील अहमद खान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा, कौकब कादरी, मदन मोहन झा, विधायक विजय शंकर दूबे, विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर, शकील अहमद, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार समेत कई नेता शामिल होंगे. 

कई नेतागण पहले से दिल्ली में मौजूद हैं। बैठक में पार्टी केंद्रीय नेतृत्व की ओर से प्रदेश के नेताओं को दिशा-निर्देश भी जारी किये जाएंगे. राज्य के नेता भी अपनी बात बैठक में रखेंगे. मालूम हो कि मोहन प्रकाश हाल ही में पार्टी के बिहार प्रभारी बनाए गए हैं. प्रभारी बनने के बाद नेताओं के साथ इनकी भी पहली बैठक होगी.

Suggested News