बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब कांड को लेकर अपनी ही सरकार पर कांग्रेस विधायक ने खड़े किये सवाल, कहा पुलिस और माफिया की है मिलीभगत

जहरीली शराब कांड को लेकर अपनी ही सरकार पर कांग्रेस विधायक ने खड़े किये सवाल, कहा पुलिस और माफिया की है मिलीभगत

BHAGALPUR: पूर्वी चंपारण में जहरीली शराब से अब तक 25 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। जिससे बिहार की सियासत में हलचल मची हुई है। पक्ष-विपक्ष लगातार इस मामले पर बयान दे रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक दल के नेता और भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने जहरीली शराब कांड में बड़ा बयान दिया है। 

अजीत शर्मा ने कहा कि शराबबंदी के बावजूद भी शराब मिल रही है, और लोग जहरीली शराब से मर भी रहे हैं। जो काफी दुखद है। इसके लिए साफ तौर पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी दोषी हैं और उनकी मेलजोल से ही शराब धंधा चल रहा है। इसके लिए छोटे अधिकारी नहीं बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। 

वहीं मुख्यमंत्री के द्वारा पूर्व में आदेश दिया गया था कि जिस थाना क्षेत्र में शराब मिलेगी वहां के थानेदार हटाए जाएंगे। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसके लिए साफ तौर पर डीजीपी जिम्मेवार हैं और मुख्यमंत्री जी को इस पर ध्यान देना चाहिए और जहरीली शराब से मौत पर बड़े पदाधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे शराब के काले धंधे को रोका जा सके।

बताते चलें कि, कुछ दिन पहले ही मोतिहारी जिले के लक्ष्मीपुर में गांव में शराब का कहर देखने को मिला है। जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं विपक्ष इस मामले को शराबबंदी कानून की विफलता बता रही है।  

Suggested News