बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस MLC प्रेमचंद मिश्रा का सनसनीखेज आरोप, गांधी सेतु की मरम्मति के नाम पर करोड़ों का घोटाला,मंत्री नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करें सीएम नीतीश

कांग्रेस MLC प्रेमचंद मिश्रा का सनसनीखेज आरोप, गांधी सेतु की मरम्मति के नाम पर करोड़ों का घोटाला,मंत्री नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करें सीएम नीतीश

पटना : कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा का सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है .कांग्रेस ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि महात्मा गांधी सेतु की मरम्मति के नाम पर हजारों करोड़ का घपला हुआ है.

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने सदाकत आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया और कहा कि हमने लगातार विधानपरिषद में गांधी सेतू के सुपर स्ट्रक्चर निर्माण में हो रही गड़बड़ी का सवाल उठाया लेकिन मंत्री नंदकिशोर यादव हमारे सवाल का मजाक उड़ाते रहे।अब महालेखाकार ने हमारे आरोपों कि पुष्टि कर दी है.गांधी सेतु के स्ट्रक्चर को काटकर हटाने के लिये सिर्फ 300 करोड़ दिया गया.लेकिन इस पूरी राशि का बंदरबांट किया गया।

कांग्रेस एमएलसी ने आरोप लगाते हुए कहा इस राशि से पुल से काटकर हटाना था ताकि वह गंगा नदी में नहीं गिरे, लेकिन उस राशि का घपला कर लिया गया .जिन 3 अधिकारियों ने इस पर आपत्ति जताई उन तीनों अधिकारी को ही हटा दिया गया.

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. इसके साथ ही इस मामले में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर को बर्खास्त करने की मांग की है.कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि इस पूरे मामले में मंत्री के साथ-साथ विभागीय सचिव अमृत लाल मीणा की भी मिलीभगत हैं।इसलिए जांच कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।


Suggested News