पटनासाहिब में कांग्रेस प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान, कहा एक एक वोट गठबंधन को ही मिलेगा

पटनासाहिब में कांग्रेस प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान, कहा एक एक वोट गठबंधन को ही मिलेगा

PATNACITY : बिहार में चुनावी सरगर्मी बढती जा रही है. इस बीच नेताओं का जनसम्पर्क अभियान भी लगातार   बढ़ता जा रहा है. पहले फेज की मतदान का समय नज़दीक आ चुका है. इसलिए सारे प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है. 

आज पटना साहिब के महागठबंधन के कॉंग्रेस उम्मीदबार प्रवीण सिंह कुशवाहा ने दीदारगंज में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके समर्थकों का अपार जनसमर्थन भी देखने को मिला. इस दौरान राजद कार्यकर्ता लालू, तेज, तेजस्वी जिंदाबाद के नारे भी लगाते देखे गए. प्रवीण कुशवाहा कार्यालय उद्घाटन करने के बाद उन्होंने जनसंपर्क अभियान कटरा बाजार, रिकावगंज, दीदारगंज, अब्दुल रहमानपुर जैसे क्षेत्रों में चलाया. 

जहां उनके समर्थन में अपार भीड़ देखी गयी. इस क्षेत्र के लोगों ने उन्हें जनसम्पर्क के दौरान आशीर्वाद दिया और कहा कि इस क्षेत्र का एक एक वोट महागठबन्धन को ही मिलेगा और प्रवीण कुशवाहा ही विजयी होंगे. इस जनसम्पर्क अभियान में प्रवीण कुशवाहा  को सभी जातियों का समर्थन भी मिला. 

प्रवीण कुशवाहा इस दौरान इतना जनसमर्थन देख गदगद दिखे और कहा कि जब आगाज इतना शानदार है तो अंजाम भी अच्छा ही होने वाला है. मौके पर शिव मेहता, महिपाल यादव, विजय मेहता, दिवंकर मेहता, ए सी यादव, अवधेश यादव, राहुल यादव, नाथुन राय, गिरजा राय, दिवाली राय एवं  क्षेत्र के गणमान्य अन्य लोग उनके साथ मौजूद रहे. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News