नीतीश कुमार के PM कैंडिडेट को कांग्रेस ने किया खारिज, अजीत शर्मा बोले- 2024 में प्रधानमंत्री उम्मीदवार होंगे राहुल गांधी

नीतीश कुमार के PM कैंडिडेट को कांग्रेस ने किया खारिज, अजीत शर्मा बोले- 2024 में प्रधानमंत्री उम्मीदवार होंगे राहुल गांधी

भागलपुर. बिहार में जदयू का भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। जदयू नेताओं ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवारी के लिए माहौल बनाना शुरू कर दिया है। लेकिन पीएम कैंडिडेट घोषित हो, इससे पहले ही सहयोगी दल कांग्रेस का बड़ा बयान आया है। कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि 2024 में प्रधानमंत्री का उम्मीदवार नीतीश कुमार नहीं होंगे, बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी होंगे।

अजीत शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में बलिदान देने का काम कांग्रेस ने किया है और सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री पद को ठुकराया था। लेकिन समय आने पर इसका फैसला लिया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार राहुल गांधी ही होंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी ने सिर्फ जदयू को ही नहीं कांग्रेस को भी तोड़ने की कोशिश की थी। इसके कारण मुख्यमंत्री ने सही फैसला लिया है।

वहीं अजित शर्मी ने नीतीश कुमार को बड़े नेता बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के बड़े नेता हैं। वे देश में घूम-घूम कर सभी विपक्षी पार्टियों को 2024 के लोकसभा चुनाव एकजुट करेंगे। नीतीश कुमार ने खुद ही कह दिया है कि वे भाजपा को हराने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News