महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पीएम मोदी के खिलाफ लगाये नारे 'नरेंद्र मोदी शर्म करो, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस का दाम कम करो'

महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पीएम मोदी के खिलाफ लगाये नारे 'नरेंद्र मोदी शर्म करो, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस का दाम कम करो'

सीतामढ़ी. पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से नाराज सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में जिला मुख्यालय के मधुबन चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया. प्रदर्शनकारियों ने नरेंद्र मोदी शर्म करो, पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस का दाम कम करो का नारा लगा रहे थे.

इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि पिछले पंद्रह दिनों में रसोई गैस की कीमत में 50 रुपए की वृद्धि की गई है. वहीं अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 71 डॉलर प्रति बैरल होने के बावजूद पेट्रोल 105.41 रुपए से प्रति लीटर बिक रहा है. पेट्रोलियम उत्पादों की दरों में लगातार हो रही बढ़ोतरी का असर सीधे आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है.

शम्स ने कहा कि वर्ष 2014 में रसोई गैस 410 रुपए प्रति सिलेंडर मिलता था, जो अब 982 रुपए प्रति सिलेंडर हो गया है. पेट्रोल 71.51 रुपए प्रति लीटर से बढ़कर 105.41 रुपए और डीजल 57.28 रुपए प्रति लीटर से बढ़कर 96.60 रुपए प्रति लीटर हो गया है. युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में जल्द कटौती की गई, तो कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करेगी.


Find Us on Facebook

Trending News