कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की अपील, कहा- बिहार में किसकी बनेगी सरकार कहना मुश्किल, एनडीए के विधायक तेजस्वी का करेें समर्थन

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की अपील, कहा- बिहार में किसकी बनेगी सरकार कहना मुश्किल, एनडीए के विधायक तेजस्वी का करेें समर्थन

पटना... बिहार चुनाव में भले ही एनडीए को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ हो, लेकिन महागठबंधन के सहयोगी दलों को अब भी तेजस्वी यादव के सीएम बनने का पूरा भरोसा है। इस बीच भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि बहुत सारे विधायक होंगे, जो मुख्यमंत्री के नाम पर उधर से इधर आएंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल को लोगों ने देख लिया है। बिहार में विकास नहीं हुआ। भागलपुर कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि अभी सरकार किसकी बनेगी कहना मुश्किल है। भागलपुर से निर्वाचित विधायक ने कहा कि विधायक दल की बैठक के बाद ही कहा जा सकता है कि बिहार में किसकी सरकार बनने जा रही है। अभी किसी भी पार्टी ने दावा पेश नहीं किया है। 

कांग्रेस विधायक की अपील, करें तेजस्वी का समर्थन 

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने अपील की है कि मैं एनडीए के विधायक से भी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने में समर्थन करें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल को लोगों ने देख लिया है। बिहार में विकास नहीं हुआ। तेजस्वी यादव ने जो पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख रोजगार देने की बात कही है, इसपर जिस भी विधायक को भरोसा है वह समर्थन करें। बिहार में नए मुख्यमंत्री की जरूरत अजीत शर्मा ने कहा कि 15 साल के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल से लोग अब त्रस्त हो चुके हैं। बिहार में न उद्योग लगे और न विकास हुआ, इसलिए अब नए मुख्यमंत्री की जरूरत है।

ऐसे में महागठबंधन के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जिस भी विधायक को भरोसा है वह पार्टी और गठबंधन से ऊपर उठकर बिहार के विकास के लिए समर्थन करें और बिहार के विकास में अपनी भागीदारी करें। गौरतलब है कि विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से लगातार तीसरी बार निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने इस बार भाजपा के रोहित पांडे को 927 वोटों से हराकर अपनी सीट को बरकरार रखा है।


Find Us on Facebook

Trending News