ठेकेदार की लापरवाही : सरकारी भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में जमा था पानी, डूबने से तीन साल के बच्चे की मौत

ठेकेदार की लापरवाही : सरकारी भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में जमा था पानी, डूबने से तीन साल के बच्चे की मौत

SUPOUL :  जिले के  पिपरा थानां क्षेत्र अंतर्गत ठाढ़ी भवानीपुर पंचायत के वार्ड नं 14 बिसनपुर गाँव के समीप सरकारी भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों सहित सैकड़ों लोगों  ने एनएच 106 को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों का आरोप है कि भवन निर्माण कंपनी के ठेकेदार की मनमानी के कारण यह घटना घटी है।  करीब तीन घण्टे से लगी जाम के कारण पिपरा राघोपुर मार्ग में आवाजही ठप्प रही।  बाद में मुआवजे के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और आवागमन फिर से आरंभ किया गया।

शिकायत के बाद भी नहीं भरा गड्ढा

परिजनों ने बताया कि सुभाष सादा का 3 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार वहां खेल रहा था इसी दौरान भवन निर्माण के लिए खोदे गए पानी से भरे गढ़े में वो डूब गया जिससे मनीष की मौत हो गई। यह भी कहा कि कई वार शिकायत करने के बाद भी निर्माण कंपनी द्वारा गड्ढे को नहीं भरा गया जिससे यह घटना घटी है। करीब तीन घण्टे से लगी जाम के कारण पिपरा राघोपुर मार्ग में आवाजही ठप्प है। आक्रोशित परिजन निर्माण कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई करने और उचित मुआवजा देने की मांग पर अड़े हैं।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पिपरा सियो रविन्द्र चौपाल व थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार अपने दल बल के घटना अस्थल पर पहुंच कर परिजनों को सरकारी उचित मुआबजा देने की बात कही, तब जाकर परिजनों ने जाम हटाया।

Find Us on Facebook

Trending News