बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कोरोना ने फिर से किया अटैक, निर्वाचन आयोग में 1 शख्स पॉजिटिव, मंत्री कपिल देव कामत की हालत बिगड़ी

पटना में कोरोना ने फिर से किया अटैक, निर्वाचन आयोग में 1 शख्स पॉजिटिव, मंत्री कपिल देव कामत की हालत बिगड़ी

patna : राजधानी पटना में एक बार फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है. कोरोना की न तो दवा आई है ना ही कोई टीका लेकिन चुनावी आपाधापी में अधिकारी से लेकर आमजन तक बेपरवाह नजर आ रहे हैं. 

निर्वाचन आयोग में घुसा कोरोना
पटना में रविवार को कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में इजाफा देखा गया. राजभवन के चार, निर्वाचन आयोग के एक, आईएएस अधिकारी के रसोइया और जिला के सिविल सर्जन समेत 297 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.वहीं पटना के 2 समेत 5 संक्रमितों ने इलाज के दौरान दम भी तोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक करीब 1 महीने बाद एम्स में दोबारा भर्ती संक्रमितों की संख्या 200 हो गई है. इसके साथ ही प्रतिदिन ठीक होने की दर भी घटकर 66 फीसदी हो गई है. 


पंचायती राज्य मंत्री की हालत बिगड़ी
कोविड अस्पताल पटना एम्स में भर्ती पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत की हालत रविवार को थोड़ी और खराब हो गई. एम्स के कोरोना नोडल पदाधिकारी का कहना है कि मंत्री भर्ती होने के बाद से लगातार वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में 24 घंटे डॉक्टरों की टीम नजर रख रही है.इसके साथ ही बताया गया है कि हर दूसरे दिन डायलिसिस होने के साथ हृदय से ठीक से काम नहीं कर रहा इसके साथ ही बॉडी में ऑक्सीजन लेबल भी कम है.

Suggested News