बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IGIMS में फैल रहा है कोरोना, अस्पताल को करवाया जाएगा खाली, पटना के वित्त विभाग का अधिकारी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

 IGIMS में फैल रहा है कोरोना, अस्पताल को करवाया जाएगा खाली, पटना के वित्त विभाग का अधिकारी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

पटना : राजधानी पटना लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में आता जा रहा है. पटना का IGIMS के स्टाफ लगातार कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. गुरुवार को  IGIMS में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

 IGIMS में गुरुवार को दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. पटना के मीठापुर और फाइनेस कॉलनी के रहने वाले दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल के कर्मियों के लगातार पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने यह फैसला लिया है कि सभी वार्डों को खाली करवाया जाएगा.यहां से मरीज हटाए जाएंगे उसके बाद अस्पताल की सफाई और सैनिटाइजेशन का काम करवाया जाएगा.

गुरुवार को   IGIMS अस्पताल के दो कर्मी पॉजिटिव मिले. एक रेडियोलॉजी विभाग का कर्मी है जबकि दूसरा अन्य विभाग का अधिकारी है जो कि कैंसर पीड़ित है. पॉजिटिव कर्मी मीठापुर के पुरंदरपुर में रहता है और ये गेस्ट्रो विभाग में भर्ती  छपरा के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया था. इससे पहले उस मरीज से  IGIMS की एक नर्स और एक सफाईकर्मी भी संक्रमित हो चुके हैं. 

जबकि कल  IGIMS में दो दूसरा मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया उसके बारे मे डॉक्टर बताते हैं कि वो वित्त या कृषि विभाग का अधिकारी है .  IGIMS में अबतक 8 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. सिविल सर्जन का कहना है कि दोनों पॉजिटिव पाए गए मरीजों के इलाके में बैरिकेटिंग का काम चालू किया जाएगा साथ ही कांन्टेक्ट ट्रेसिंग का भी काम शुरू कर दिया गया है.


Suggested News