बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव

DESK : पूरे देश में कोरोना के कहर के बीच महाराष्ट्र में कोरोना कोहराम मचा रहा है. उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार शाम वरिष्ठ नेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

 इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात थे, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे.महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के रोज नए रिकॉर्ड टूट रहे हैं. राज्य में रविवार को एक ही दिन में 3 हजार से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किए गए. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50 हजार को पार कर गई है.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 3041 केस मिले हैं जबकि इस अवधि में 58 लोगों ने दम तोड़ा है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1635 हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार 231 हो चुकी है. महाराष्ट्र में फिलहाल 33 हजार 988 सक्रिय केस हैं.

Suggested News