पटना एम्स में ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट में छूटा 'कॉटन', जूनियर डॉक्टर ने वरिष्ठ महिला डॉक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

पटना एम्स में ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट में छूटा 'कॉटन', जूनियर डॉक्टर ने वरिष्ठ महिला डॉक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

पटना. एम्स में शुक्रवार की दोपहर इलाज कराने आई एक महिला जूनियर डॉक्टर ने एम्स की एक वरिष्ठ महिला चिकित्सक पर बदतमीजी करने और गार्ड को बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इलाज कराने पटना एम्स पहुंची जूनियर डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि ऑपरेशन के दौरान उनके पेट में डॉक्टर की लापरवाही से कॉटन छूट गया था। इसके कारण वह पिछले 8 महीने से काफी परेशान है। अल्ट्रासाउंड में उन्हें इसकी जानकारी मिली। इसी को लेकर जूनियर डॉक्टर डॉक्टर पूजा शुक्रवार को पटना एम्स पहुंची।

उन्होंने बताया कि 14 सितंबर 2021 को पटना एम्स में बड़े ऑपरेशन से उनका एक बच्चा हुआ था। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर के लापरवाही से उनके पेट में 5.6 CM का कॉटन छूट गया था। इसके कारण उनका टांका भी खुल गया, जब एम्स में इसकी शिकायत लेकर पहुंची तो दुबारा टांका दे दिया गया। इसके बावजूद भी उनके पेट की दर्द खत्म नहीं हुई। जब उन्होंने निजी नर्सिंग होम में इलाज के बाद अल्ट्रासाउंड कराया तो यह स्पष्ट हुआ कि उनके पेट में कॉटन छूटा है, जिसके कारण उन्हें परेशानी हो रही है।

डॉ. पूजा ने बताया कि इस समस्या के समाधान के लिए वह शुक्रवार को अपनी मां और छोटी बहन के साथ एम्स की एक वरिष्ठ महिला चिकित्सक से मिलने पहुंची थी, लेकिन महिला चिकित्सक ने उन्हें इसकी शिकायत इंस्टिट्यूट से कहने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो एम्स की महिला चिकित्सक ने गार्ड को बुलाकर जूनियर महिला चिकित्सक डॉक्टर पूजा को चेंबर से जबरन बाहर निकलवा दिया। इस मामले को लेकर एम्स की वरिष्ठ अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने इस मामले से पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया। फुलवारी शरीफ एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News