बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुष्कर्म की शिकार महादलित बच्चियों के लिए सामने आया भाकपा, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और पीड़ित को मुआवजे की मांग

दुष्कर्म की शिकार महादलित बच्चियों के लिए सामने आया भाकपा, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और पीड़ित को मुआवजे की मांग

PATNA : राजधानी  में जिलाधिकारी कार्यालय पर भाकपा माले के साथ पहुंचे प्रदर्शनकारी घेराव कर रहे है मुआवजा और आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की। बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में बीते 9 जनवरी को दो नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया था । जिसमें एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई और दूसरी 10 वर्षीय बच्ची अभी पटना के एम्स में भर्ती है। हालांकि पटना पुलिस के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कराने वाले को या सूचना देने वाले को ₹50 हजार इनाम देने की भी घोषणा की गई है। 

लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है जिसको लेकर आज भाकपा  कार्यकर्ताओं के द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है सैकड़ो की संख्या में प्रदर्शनकारी पटना के जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे हुए हैं। जिसमें भक्ति माली के विधायक महबूब आलम और विधायक रविदास के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में भाजपा वाले के कार्यकर्ता गिरफ्तारी की मांग को महबूब आलम और गोपाल रविदास के साथ दर्जनों लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि सोमवार को जलावन के लिए उपला लेने गई दो बच्चियों का अपहरण कर उनसे दुष्कर्म किया गया था। घटना के अगले दिन उन्हें खेत से अर्द्धनग्न हालत में पाया गया था। जिनमें एक बच्ची की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस पर मामले में लापरवाही के आरोप लगाकर ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन  किया था। जिसमें पटना एसएसपी ने फुलवारी शरीफ के एक एएसआई को निलंबित कर दिया था।

Suggested News