बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

18 को इंडिया गठबंधन की तरफ से बेगूसराय सीट से नामांकन करेंगे सीपीआई उम्मीदवार अवधेश कुमार राय

18 को इंडिया गठबंधन की तरफ से बेगूसराय सीट से नामांकन करेंगे सीपीआई उम्मीदवार अवधेश कुमार राय

BEGUSARAI : बेगूसराय में इंडिया महागठबंधन के द्वारा आज सीपीआई ऑफिस में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद शत्रु प्रसाद सिंह ने बताया कि इंडिया गठबंधन के की उम्मीदवार अवधेश कुमार राय को 18 अप्रैल को नामांकन किया जाएगा। इस नामांकन बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीपीआई प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह दीपांकर भट्टाचार्य समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे और आईटीआई मैदान पन्हास में समारोह का आयोजन किया जाएगा । 

इस दौरान पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला बोला है। शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा भगाओ देश बचाओ के तहत चुनाव मैदान में जा रहे हैं। खास कर बेगूसराय के जो सांसद हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इनका नकारात्मक रवैया है आरक्षण विरोधी और संविधान विरोधी, धर्म और मजहब विरोधी रहा है सिद्धांत विहीन राजनीति का रहा है और मुद्दा विहीन राजनीति रहा है। 

प्रधानमंत्री भी मुद्दा भटकाते हैं इनका मुद्दा मछली और नारंगी हो गया है। उनके लिए महंगाई और बेरोजगारी मुद्दा नहीं है ऐसा ऐसा रोजगार का दावा करते हैं कि 4 साल का नौकरी देंगे 4 साल बिना पेंशन के रिटायर्ड कर देंगे और अग्नि वीर का नाम देते हैं। गिरिराज सिंह के द्वारा खाद्य कारखाना बंद करने का आरोप लगाते। 

लेकिन लोकसभा में प्रमाण है कि अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल में बरौनी खाद्य कारखाना और कई कारखाना बंद हुआ था और जो चालू हुआ है कि हमने चालू किया है। जहां लोगों का आरक्षण छिना जा रहा है जिसको मन होगा उसकी नौकरी दी जाएगी। इस चुनाव में बेगूसराय की जनता गिरिराज सिंह को गंगा पार भेज देगी। 

REPORT - AJAY SHASTRI

Suggested News