बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बजट सत्र में विधायक महबूब आलम ने तोड़ी शब्दों की मर्यादा, बीजेपी नेताओं को कहा सावरकर और गद्दारों की औलाद

बजट सत्र में विधायक महबूब आलम ने तोड़ी शब्दों की मर्यादा, बीजेपी नेताओं को कहा सावरकर और गद्दारों की औलाद

PATNA : बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच एक दूसरे पर जुबानी हमला लगातार जारी है। इसी कड़ी में सीपीआई के विधायक महबूब आलम ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा की ये लोग सावरकर की औलाद हैं। ये लोग गद्दारों की औलाद हैं। ये लोग देशद्रोहियों की औलाद हैं। महबूब आलम यहीं नहीं रुके। 

उन्होंने कहा की जब हमारे शहीद कुर्बान हो रहे थे। तब ये लोग अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे। इसलिए हमारे मुख्यमंत्री बार बार बोलते हैं की आज़ादी की लड़ाई में आप लोग का क्या हिस्सा है। आप लोग बताते क्यों नहीं हो। 

महबूब आलम ने कहा की जिस सरदार बल्लभभाई पटेल का सहारा लेते हैं। वह हमारी विरासत हैं। जिस सुभाष चन्द्र बोस का सहारा लेते हैं। वह भी हमारी विरासत हैं। तुम्हारे पास कुछ नहीं है। अंग्रेजों के तलवे चाटने के सिवा।  

बताते चलें कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्ससिस्ट-लेनिनिस्ट) (लिबरेशन) के नेता महबूब आलम ने चौथी बार जीत हासिल की है। इस बार उन्होंने जीत के साथ ने रिकॉर्ड बनाया है। कटिहार के बलरामपुर विधानसभा सीट पर उन्होंने 53 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है।  महबूब आलम चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में दी गई जानकारी के अनुसार उनका प्रोफेशन खेती है। महबूब आलम की शैक्षणिक योग्यता 10 वीं पास हैं. महबूब आलम कुल घोषित आय 0 है। 

Suggested News