बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिकेटर मुकेश कुमार ने गोपालगंज में दी भव्य रिसेप्शन पार्टी, कई गणमान्य लोग हुए शामिल

क्रिकेटर मुकेश कुमार ने गोपालगंज में दी भव्य रिसेप्शन पार्टी, कई गणमान्य लोग हुए शामिल

GOPALGANJ: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए है। मुकेश कुमार के गांव गोपालगंज में आज रिसेप्शन पार्टी समारोह आयोजित की गई है, इसके पूर्व क्रिकेटर मुकेश अपनी पत्नी दिव्या के साथ मां थावे भवानी के दरबार में पहुंचकर मां को नमन वैदिक मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना किया। साथ ही सुख शांति समृद्धि की कामना की।

दरअसल, जिले के सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव निवासी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मुकेश रविवार को अपने घर पहुंचे। सोमवार की शाम सबसे पहले मां थावे भवानी के दरबार अपनी पत्नी दिव्या के साथ मंदिर में पहुंचे। इस दौरान मौके पर मौजूद वैदिक पंडितों द्वारा पूजा कराया गया। मां के गर्भ गृह में दोनों दंपत्ति ने अपने पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना किया। साथ ही मंदिर के परिक्रमा करने के बाद उन्होंने मंदिर के पुजारी से आशीर्वाद भी लिया और अपने घर काकड़कुंड के लिए रवाना हुए।

इस दौरान उन्होंने ऑफ़ कैमरा कहा कि वह आगामी क्रिकेट सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मां थावे वाली से प्रार्थना किए। उन्होंने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

साथ ही मुकेश ने पूजा के बाद कहा कि वह थावे मंदिर में पूजा करने के लिए पत्नी और सगे संबधियों के साथ पहुंचे और पूजा कर के काफी खुश हैं। मुकेश की पत्नी ने भी कहा कि वह थावे मंदिर में पूजा करने के लिए बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि थावे मंदिर एक आध्यात्मिक और पौराणिक  है। यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी के बाद पहली बार थावे मंदिर में पूजा करने के लिए आई हैं।

Suggested News