CRIME NEWS: उधर पति गया कमाने, इधर पत्नी ने लगाया प्रेमी के साथ दिल, पति का कर दिया ऐसा हाल कि कागज पर लिख कर बताया, हालत नाजुक

CRIME NEWS: उधर पति गया कमाने, इधर पत्नी ने लगाया प्रेमी के साथ दिल, पति का कर दिया ऐसा हाल कि कागज पर लिख कर बताया, हालत नाजुक

औरंगाबाद: प्रेमी के इश्क में पड़ कर पत्नी ने कुछ ऐसा कर दिया कि पति को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां वो बोलने की भी हालत में नहीं है और हालत नाजुक बनी हुई है। मामला गोह थाना क्षेत्र के दादर डिहुरी गांव की है। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

पति से होते रहती थी लड़ाई

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में भर्ती युवक ने कागज पर लिखकर बताया कि वह गोह थाना क्षेत्र के मुंजहड़ टोला बल बिगहा का निवासी पिंटु शर्मा है। शादी के बाद  वह कमाने के लिए हैदराबाद चला गया था। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर गया में रहता था। बाद में वह हैदराबाद कमाने के लिए चला गया। इसी बीच उसकी पत्नी अपने प्रेमी को बुलाती थी और उसके साथ अवैध संबंध बनाती थी। 

पति को जब इस बात की भनक लगी तो इसी मसले पर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। पति जब हैदराबाद से घर आया तो पता चला कि उसकी पत्नी अपनी मायके गोह थाना क्षेत्र के दादर डिहुरी गांव में है। जिसके बाद वह अपने पत्नी के मायके पहुंचा। जहां सोमवार की रात पत्नी ने गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। पति किसी तरह शोर मचाकर वहां से भागा और घटना की सूचना परिजनों को दी। घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जख्मी युवक गले में जख्म होने के कारण कुछ भी बोलने में फिलहाल सक्षम नहीं है। 


Find Us on Facebook

Trending News