CRIME NEWS: कटी हुई उंगली ने खोल दिये राज, अपराधी के गिरेबां तक पहुंच गया पुलिस का हाथ, जाने पूरी रिपोर्ट

CRIME NEWS: कटी हुई उंगली ने खोल दिये राज, अपराधी के गिरेबां तक पहुंच गया पुलिस का हाथ, जाने पूरी रिपोर्ट

कटिहार:  अपराधी चाहे जितना भी चालाक क्यों न हो, कोई न कोई सबूत वह छोड ही देता है, जिससे पुलिस के हाथ उसके गिरेबां तक पहुंच जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है कटिहार में, जहां पुलिस ने एक कटी उंगली के सहारे अपराधी को दबोच लिया।

दरअसल गत 25 मई को कटिहार-कुर्सेला थाना क्षेत्र में लूट की घटना हुई थी, तब एक सीएसपी संचालक अजय मंडल बैंक से एक लाख सैंतालिस हजार पांच सौ रुपये की निकासी कर के लौट रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने अजय से रुपये लूट लिये थे। वारदात के दौरान हुए विरोध में अजय मंडल ने एक अपराधी बास्की मंडल की उंगली में दांत से काट लिया था। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने घेरेबंदी कर के छापेमारी शुरू कर दी थी। 

एसपी विकास कुमार ने बताया कि घटना के वक्त अजय द्वारा दांत से काटने व हंगामा करने पर वहां ग्रामीणो एकत्र होने लगे थे। जिससे बाइक पर सवार होके आये अपराधी बाइक को छोड़कर की भाग निकले। पुलिस ने जब घेरेबंदी के दौरान संदेह के आधार पर बास्की मंडल को पकड़ा तो उसके हाथ से वहीं से खून निकल रहा था, जहां पर अजय मंडल ने काटा था। इसी आधार पर पुलिस ने बास्की मंडल पर दबाव बनाया तो उसने पूरी कहानी की बयान कर दी। 

उसने यह भी बताया कि लूट की इस घटना में उसके साथ दो अन्य अपराधी भी शामिल थे। पुलिस ने उन दोनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है साथ ही लूट के वक्त प्रयोग किया गया एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व अन्य सामान को भी बरामद कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News