बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में जनसंपर्क के दौरान उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने NDA प्रत्याशी शांभवी को रिकार्ड मतों से जिताने का लिया संकल्प

समस्तीपुर में जनसंपर्क के दौरान उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने NDA प्रत्याशी शांभवी को रिकार्ड मतों से जिताने का लिया संकल्प

SAMASTIPUR: समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए समर्थीत लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार शांभवी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के रोसड़ा विधानसभा में बुधवार को विभिन्न गाँवों रोहुआ‚ कमलपुर‚ सोनुपुर‚ हरिपुर आदि का दौरा कर जनता जनार्दन से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की और अपने लिए पूरे बिहार में रिकार्ड मतों से जीताने के लिए आशीर्वाद मांगा। 

एनडीए प्रत्याशी शांभवी ने इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि यह चुनाव देश को फिर से एक मजबूत नेतृत्व में नई दिशा देने के लिए हो रहा हैं। विपक्ष के लोग लगातार आरक्षण विरोधी बयान दे रहे हैं। विरोधी दल के लोग नहीं चाहते है कि दलितों को आरक्षण मिले लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए इसे कोई खत्म नहीं कर सकता हैं। 

खूद को यहां का बेटा बताने वाला प्रत्याशी को पासवान लिखने में शर्म आता है और सिर्फ चुनाव के समय ही अपने आप को पासवान समाज का हितैषी बताते हैं। पासवान समाज किसी के बहकावे में नहीं आने वाला हैं। पासवान समाज के सच्चे हितैषी और एक मात्र नेता हम सबके नेता चिराग पासवान हैं। जिन्होंने हमें अपना छोटी बहन माना हैं और हम पर विश्वास करके आपकी सेवा के लिए समस्तीपुर भेजा हैं।

आगे उन्होंने कहा कि समस्तीपुर की जनता के बीच मोदी की प्रचंड लहर चल रहा हैं। पासवान समाज सहित सभी अतिपिछड़ा समाज का प्रत्येक सदस्य एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चिराग पासवान और नीतीश कुमार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा हैं। इस दौरान एनडीए प्रत्याशी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं के बारें में लोगों को जानकारी दी। और चौथे चरण में 13 मई को होने वाले मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने व हेलिकॉप्टर निशान पर वोट करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ एनडीए प्रत्याशी को प्रंचड जीत का आशीर्वाद दिए। मौके पर युवाओं और महिलाओं का खासा उत्साह देखने को मिला।

Suggested News