बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में 9 मई को महागठबंधन के प्रत्याशी संदीप सौरभ करेंगे नामांकन, तेजस्वी और मुकेश सहनी के साथ कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

नालंदा में 9 मई को महागठबंधन के प्रत्याशी संदीप सौरभ करेंगे नामांकन, तेजस्वी और मुकेश सहनी के साथ कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

NALANDA : नालंदा लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन समर्थित भाकपा माले प्रत्याशी डॉ. संदीप सौरभ ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो महंगाई और बेरोजगारी को दूर करने का काम किया जाएगा। भाकपा माले प्रत्याशी डॉ संदीप सौरभ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए देश मे 200 और बिहार में 10 सीटों से अधिक नहीं जीतेगी।  

उन्होंने कहा कि बिहार में 17 महीने की महागठबंधन की सरकार में सामाजिक न्याय को मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग हुआ है। केंद्र की मोदी सरकार में लोकतंत्र और संविधान संकट में दिख रहा है। 

वहीं लालू प्रसाद यादव के अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने के सवाल पर माले प्रत्याशी संदीप सौरव ने कहा कि देश मे अल्पसंख्यकों की दशा महादलित से भी बदतर है। अगर देश में मुसलमान की आबादी 17% है तो कायदे से मुसलमानों को आरक्षण देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि 25 बार संविधान में संशोधन किया जा सकता है डीडब्लूएस आरक्षण लागू कर सकते हैं तो अगर इंडिया महागठबंधन आरक्षण देने की दिशा में अगर सोच रही तो हम उसका समर्थन करते हैं। उन्होर्नें बताया की 9 मई को उनके नामांकन में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी समेत कई दिग्गज नेता शामिल होगें।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News