बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा में क्राइम अनकंट्रोल, अपराधियों ने स्कूल पर की अंधाधुंध फायरिंग, टीचरों में दहशत

बिहटा में क्राइम अनकंट्रोल, अपराधियों ने स्कूल पर की अंधाधुंध फायरिंग, टीचरों में दहशत

PATNA: पटना जिले में आपराधिक गतिविधयों में किसी तरह की कमी दर्ज नहीं की जा रही है। कोई दिन ऐसा नहीं बीतता है, जिसमें अपराधियों ने किसी इलाके में दहशत ना मचाई हो। बात करें बिहटा की, तो यहां अपराधियों को रोकना अब स्थानीय पुलिस के बस की बात नहीं रही। 

बीती रात बेख़ौफ़ अपराधियों ने प्राइवेट स्कूल पर अंधाधुंध फायरिंग की है। सरेआम हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद आसपास के इलाकों में और स्कूल के टीचरों के बीच दहशत का माहौल है। वारदात बिहटा थाना क्षेत्र की है। जहां बिहटा-लई रोड स्थित स्टूडेंट पब्लिक स्कूल पर अपराधियों ने शुक्रवार की रात को अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग की है। हालांकि इस घटना में अब तक किसी के भी जख्मी होने की सूचना नहीं है। स्कूल के संचालक ने बताया कि अपराधियों ने किस मकसद से फायरिंग की है। उसका कोई पता नहीं चला है। वारदात के बाद घटनास्थल पर रस्मी कार्रवाई करने पहुंची अपने आप को तेजतर्रार मानी जाने वाली बिहटा पुलिस की टीम अब मामले की जांच की खानापूर्ति में जुटी है। वही, बिहटा थानेदार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

अब सवाल है कि...? आखिर अपराधियों की मंशा क्या थी। अपराधी स्कूल को निशाना बनाने आए थे या किसी की हत्या करने या फिर घटना के पीछे कोई तीसरा कारण हैं। फिलहाल मामला पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। देखना होगा कि पुलिस इसे कितनी जल्दी सुलझा पाती है।

Suggested News