बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मार हत्या, तीन गिरफ्तार

मुंगेर में अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मार हत्या, तीन गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सरेआम लोगों की हत्याएं करने में खौफ नहीं खा रहे. उन्हें न अब पुलिस प्रशासन का भय है और न ही कानून का डर. ताजा मामला मुंगेर के कासिम बाजार थाना के बेलवा घाट की है. जहाँ अपराधियों ने सरेआम युवक को गोली मारी और  आराम से चलते बने. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बेलवा घाट निवासी महेंद्र महतो का पुत्र जयराम महतो गांव में ही दर्जी का काम करता था. बुधवार की देर शाम गांव के ही उपेंद्र प्रसाद वर्मा का बेटा सोनू और गोलू तथा अन्य युवक घर से उसे बुला कर ले गए. उसके बाहर निकलने के तुरंत बाद गोली चलने की आवाज आई, गोली की आवाज सुन जब परिजन बाहर निकले तो देखा की घर से 100 मीटर की दूरी पर जयराम गिरा हुआ है और उसके गर्दन में गोली मारी गई है.  

स्थानीय लोगों और परिजन आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर एएसपी हरिशंकर कुमार व एएसपी अभियान राणा नवीन पूरे दल बल के साथ पहुंचे और घटना की जाँच कर रहे हैं. वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने पांच लोगो को अभियुक्त बनाया है. जिसमे से रामधनी महतो, सोनू और गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

(मुंगेर से प्रशांत की रिपोर्ट)  

Suggested News