कोसी-गंगा के दियारे में दो दशक से सक्रिय अपराधी आखिरकार फंस गया पुलिस के पंजे में, अपराधिक रिकॉर्ड बताते हैं क्षेत्र में कितना था दबदबा

कोसी-गंगा के दियारे में दो दशक से सक्रिय अपराधी आखिरकार फंस गया पुलिस के पंजे में, अपराधिक रिकॉर्ड बताते हैं क्षेत्र में कितना था दबदबा

NAUGACHHIA : नारायणपुर समेत सीमांत इलाकों में आपराधिक गतिविधि में दो दशक से संलिप्त शबनम यादव गिरोह के भवानीपुर थाना क्षेत्र शाहपुर चौहद्दी निवासी देवा झा को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. देवा झा के विरूद्ध नवगछिया पुलिस जिला और खगड़िया जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक मामले दर्ज हैं> इनदिनों पुलिस के भय से देवा झा मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के कोसी दियारा में छिप कर रह रहा था. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज द्वारा गठित टीम द्वारा लगातार उसके ठिकाने पर दबिश की जा रही थी।

 नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता में बताया कि छापेमारी में सात थानों के पुलिस पदाधिकारियों ने पुलिसबलों ने देवा झा के ठिकाने की घेराबंदी कर ली, जिसके बाद उसे भागने का कोई रास्ता नहीं मिला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने कहा कि देवा झा लंबे समय से फरार चल रहा था और उसके विरूद्ध नदी थाना, भवानीपुर और खगड़िया जिले के गोगरी में हत्या का प्रयास, फसल लूट, आर्म्स एक्ट, मारपीट जैसे जघन्य वारदातों के कुल 15 से अधिक मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का कोसी और गंगा दियारा के किसानों में दहशत का माहौल था।

पकड़ हो रही थी कम

 सूत्र बताते हैं कि अपराध की दुनिया में लंबे समय से सक्रिय देवा झा का आपराधिक गिरोह इन दिनों लगातार कमजोर होता जा रहा था, जिस कारण वह कोसी दियारा में  छिप कर रह रहा था. छापेमारी अभियान का नेतृत्व एसडीपीओ दिलीप कुमार कर रहे थे. छापेमारी अभियान में नदी थनाध्यक्ष अशोक कुमार, रंगरा थनाध्यक्ष माहताब खान, खरीक थनाध्यक्ष पंकज कुमार, गोपालपुर थनाध्यक्ष नीरज कुमार, वज्रा प्रभारी सतीश कुमार समेत अन्य पुलिस बल भी शामिल थे.

Find Us on Facebook

Trending News