बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधी बेलगाम ! दिनदहाड़े सरेआम दुकानदार को ठोका, जमकर हुआ बवाल

बिहार में अपराधी बेलगाम ! दिनदहाड़े सरेआम दुकानदार को ठोका, जमकर हुआ बवाल

GAYA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले की जांच में जुटती है तब तक आरोपी नए घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला गया का है। जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मोबाइल दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं दुकानदार की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है।  

दरअसल, पूरा मामला बिहार के गया जिले के मगध विश्व विद्यालय थाना क्षेत्र के खाजबती गांव का है। जहां युवा व्यवसायी शशिकांत गुप्ता उर्फ छोटू को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। छोटू खजबती में मोबाइल की दुकान चलाता था। छोटू को अपराधियों ने मोबाइल पर फोन कर बोधगया आने को कहा इसी कॉल पर वह अपनी दुकान बंद कर जा रहा था कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके सीने पर निशाना लगाकर गोली मार दी।

मगध मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाने के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। आक्रोशित गांव वालों ने सड़क पर आगजनी कर हत्या के विरोध मे सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित दुकानदार और ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बता दें कि, बिहार में अपराधियों का ताडंव जारी है। अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जहां बढ़ते अपराधिक घटनाओं को लेकर बिहार के डबल इंजन सरकार पर हमलावर हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रशासन के तमाम सख्ती के बावजूद अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

गया से मनोज की रिपोर्ट  

Editor's Picks