बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS: मुजफ्फरपुर में SC/ST मामले में फरार आरोपियों के घर चिपकाए गए इश्तहार

BIHAR CRIME NEWS मुजफ्फरपुर जिले में SC/ST मामलों से संबंधित कुछ आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने इन आरोपियों के घरों पर इश्तहार चिपकाए हैं, जिसमें उन्हें आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया गया है।

आरोपियों के घर चिपकाए गए इश्तहार
आरोपियों के घर चिपकाए गए इश्तहार- फोटो : Reporter

BIHAR CRIME NEWS: मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की घटना में शामिल SC/ST समुदाय के पांच लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में से तीन आरोपी अभी भी फरार हैं। इन फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उनके घरों पर इश्तहार चिपकाए हैं।

जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष गांव में हुई इस मारपीट की घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों में से एक, रणजीत पासवान ने औराई थाने में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई छापेमारी की, लेकिन वे फरार हो गए।

न्यायालय के आदेश पर आज, औराई थाना पुलिस ने बैंड-बाजा के साथ तीन आरोपियों - केसी महतो, विजय कुमार और चंद्रदेव महतो के घरों पर इश्तहार चिपकाए। इश्तहार में आरोपियों को तत्काल आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया है। यदि वे आत्मसमर्पण नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

औराई थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष अभिजीत अलकेश ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी संख्या 289/23 दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Editor's Picks