बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में दुकान पर अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे, व्यवसायी के सिर में मारी गोली, मौत के बाद बवाल, पप्पू यादव ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्णिया में दुकान पर अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे, व्यवसायी के सिर में मारी गोली,  मौत के बाद बवाल, पप्पू यादव ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्णिया के भवानीपुर थाना के चर्चित रंग पेन्ट व्यापारी गोपाल यादव  की आज दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस वक्त हुई जब अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में आए और गद्दी पर बैठे व्यवसाई के सर में गोली मार दी जिससे मौके पर ही व्यवसाई की मौत हो गई । 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने भवानीपुर बाजार को बंद कर दिया वहीं पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना की जानकारी दो देते हुए मृतक के भाई विमल कुमार यदुका का ने बताया कि 11 बजे के लगभग कुछ अपराधी आए और सिर में भाई को गोली मार कर चला गया ।

मृतक के भाई ने बताया कि जमीन का पुराना विवाद चल रहा है लेकिन यह हत्या किस कारण हुई है यह पता नहीं चल पाया है । घटना के बाबत पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है ।  

वहीं  समूचे घटनाक्रम को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि इस मामले में मेरी परिजनों से बात हुई। अधिकारी इनसे 15 लाख की डिमांड कर रहे थे। जिसे देने से उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। जमीन माफिया इनकी जमीनों पर कब्जा करते जा रहे थे। अधिकारियों से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही थी। इस मामले में संबंधित अधिकारी पर सरकार से कार्रवाई की मांग करता हूं। साथ ही अविलंब भवानीपुर थानाध्यक्ष को बर्खास्त किया जाए।

Editor's Picks