बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना में अपराधियों ने की पिता- पुत्र पर जानलेवा हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना में अपराधियों ने की पिता- पुत्र पर जानलेवा हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस

PATNA. राजधानी पटना से दो युवकों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित ने रेलवे अधिग्रहण के अधिकवक्ता विद्यानन्द सिंह पर जानलेवा हमला का आरोप लगाया है।  

मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि, राजधानी के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के निवासी  कृष्ण मोहन मुरारी और उसके बेटे अमर प्रसाद राहुल बीते शुक्रवार को पीरबहोर थाना इलाके के रेलवे दावा अधिग्रहण परिसर महेन्द्रू घाट में किसी काम से गए हुए थे। तभी अचानक रेलवे अधिग्रहण के अधिवक्ता ने अपने गाड़ी से स्टील रॉड निकाल कर उनपर जानलेवा हमला कर दिया। 

बता दें कि, इस हमले में पीड़ित कृष्ण मुरारी गंभीर रूप ले घायल हो गए हैं। हमले में उनका सर फट गया है और हाथ भी फ्रेक्चर हो गया है। वहीं पिता को बचाने आए अमर प्रसाद राहुल पर भी आरोपी ने स्टील रॉड से वार कर दिया। इस घटना में दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

वहीं आस पास के लोगों के सहायता से दोनों घायलों को बचाया गया और पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घायल पीड़ितों का इलाज पीएमसीएच के आरएस ब्लॉक के जीएच वार्ड किया जा रहा है। पीड़ितों द्वारा पीएमसीएच टीओपी थानाप्रभारी अमरेंद्र कुमार के सामने लिखित बयान दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


Suggested News